पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के काफिले पर हमले को लेकर कांग्रेस में आक्रोश

0
155

पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के काफिले पर हमले को लेकर कांग्रेस में आक्रोश

देहरादूनः बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और संजीव आर्य के काफिला को रोककर अभद्रता करने के मामले में कांग्रेस में भारी आक्रोश है. कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. इतना ही नहीं मामले को लेकर कांग्रेस के नेता कल मुख्यमंत्री आवास पर धरना देंगे. जिसमें कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत तमाम कांग्रेसी शामिल होंगे.

घटना के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. यशपाल आर्य कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए. बताया जा रहा है कि हमलावर काले झंडों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे. घटना में यशपाल आर्य समर्थक नवदीप कंग समेत अन्य लोग चोटिल हुए हैं. लेवड़ा पुल के पास श्मशान घाट के सामने ये घटना हुई है.

वहीं, इस घटना के बाद उत्तराखंड कांग्रेस में भारी आक्रोश है. अब घटना को लेकर कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री आवास पर धरना देने का एलान  किया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पूर्व मंत्री यशपाल आर्य एवं विधायक संजीव आर्य  पर हमले का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है. साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.