कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

0
128

देहरादून। महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. जसविन्दर सिंह गोगी के नेतृत्व में आज सैकडों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यू.केएस.एस.एस.सी. विधानसभा, व कई अन्य सरकारी विभागों में अपने चहेतों को नियुक्तियां देने के विरोध में भाजपा सरकार का पुलता दहन किया गया।
इस अवसर पर गोगी ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा विभाग नही है जिसमें घोटाला न हुआ होे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनावों में देश के युवाओं से हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, परन्तु एक भी वादा पूरा नही किया है। आज का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है,। उन्होंने कहा कि सरकारी विभागों में चल रही धांधली से पूरे देश में उत्तराखण्ड सरकार की थूकृथू हो रही है।
कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. जसविन्दर गोगी ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य की जनता ने बहुत आशा और विश्वास के साथ भाजपा को भारी बहुमत के साथ डबल इंजन का तोहफा दिया था परन्तु भयकृभ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा करने वाली उत्तराखण्ड की डबल इंजन सरकार भ्रष्टाचार रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। राज्य सरकार द्वारा नौजवानों को रोजगार मुहैया कराना तो दूर जिन सरकारी पदों पर अभी तक भर्तियां की भी गई हैं उनमें भारी भ्रष्टाचार एवं भाई भतीजावाद को अंजाम को दिया गया है। कहा कि भाजपा द्वारा सत्ता में आते ही सरकारी संस्थाएं बेचने के साथ साथ सरकारी नौकरियां भी लाखों रूपये लेकर बेची जा रही है, सरकारी विभागों की भर्तियों में 15कृ15 लाख में पेपर लीक का मामला भारी भ्रष्टाचार का जीताकृजागता प्रमाण है। कार्यक्रम में महिला कंाग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला, उपेन्द्र थापली, मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी, पूरण सिंह रावत, विपुल नौटियाल, मोहन जोशी, जगदीश धीमान, प्रमोद गुप्ता, अल्ताफ, पार्षद जितेन्द्र तनेजा, मोहित ग्रोवर, सुमित्रा ध्यानी, संगीता गुप्ता, कोमल बोहरा, आशा मनोरमा शर्मा, लक्की राणा, अजीत शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।