नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार

0
154

काशीपुर। बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर पट्टी क्षेत्र में पुलिस तथा एसओजी की टीम ने नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में मौके से पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर पट्टी में छोई रोड स्थित एक गोदाम में पुलिस और एसओजी की टीम ने नकली सीमेंट की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को मौके से नकली सीमेंट से भरे 500 कट्टे और 900 खाली कट्टे बरामद हुए हैं। वहीं, पुलिस ने मौके पर 5 लोगों को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। उधम सिंह नगर की एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि छोई रोड स्थित एक गोदाम में नकली सीमेंट की फैक्ट्री संचालित की जा रही है। जिसकी सूचना पर उधम सिंह नगर की एसओजी टीम और सुल्तानपुर पट्टी चौकी पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से गोदाम में छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान मौके पर खराब सीमेंट को बारीक कर दोबारा नए कट्टों में भरा जा रहा था। वहीं, पुलिस ने मौके पर काम कर रहे पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
इस मामले का खुलासा करते हुए उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि एसओजी की टीम और पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मौके से नकली सीमेंट से भरे 500 कट्टे और 900 खाली कट्टे भी बरामद हुए हैं। इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।