गागलहेड़ी पुलिस ने 2 अक्टूबर को महात्मा गाँधी जी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर चलाया सफाई अभियान

0
238

मीडिया प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक
सह संपादक अमित मंगोलिया

गागलहेड़ी में एसएसपी दिनेश कुमार पी के आदेशानुसार 2 अक्टूबर को महात्मा गाँधी जी की 150वीं व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की 116वीं जयंती के अवसर पर *”स्वच्छ भारत अभियान”* अन्तर्गत महापुरुषों की मूर्तियों की व चौक की सफाई ।
गागलहेड़ी थाना प्रभारी आदेश कुमार त्यागी में अपने समस्त स्टाफ व महिला स्टाफ के साथ ज्योति बा फुले चौक व महाराजा अग्रसैन चौक पर स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत चौक व मूर्तियों के सफाई की ओर सड़क को भी साफ सुथरा बना डाला।
थाना प्रभारी आदेश कुमार त्यागी ने लोगो को साफ-सफाई के प्रति जागरूक भी किया जिस प्रकार हम आपने तन ओर कपड़ो की सफाई रखते है उसी प्रकार मन को भी साफ रखना चाहिए।
गागलहेड़ी पुलिस के इस रूप को देखकर लोग भी दंग रह गए और पुलिस की प्रशंसा की जा रही। एसएसआई मनोज कुमार भी दिशा निर्देशित करते हुए पूर्णरूप से सहयोग कर सफाई कराई।
इसमौके पर रहे चौकी इंचार्ज वीपीन कुमार, हेड मो0 नरेंद्र शर्मा, एसआई गम्भीर सिंह, एसआई शिव कुमार, एसआई अनिल कुमार, एसआई यशपाल सोम, एसआई गुलाब तिवारी, एसआई महेश त्यागी
के साथ महिला का0 पिंकी, अनीता, का0 तरुण कुमार शर्मा आदि स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here