क्षेत्राधिकारी रुड़की ने कलियर थाने का त्रिमासिक निरीक्षण किया।सीओ चन्दन सिंह बिष्ट ने अभिलेखों, कारतूसों की मात्रा एवं उसके रख रखाव के निरीक्षण के साथ थाना परिसर का भी भृमण किया

0
278

रिपोर्टर आदेश कुमार

सह सम्पादक अमित मंगोलिया

पिरान कलियर। क्षेत्राधिकारी रुड़की ने कलियर थाने का त्रिमासिक निरीक्षण किया।सीओ चन्दन सिंह बिष्ट ने अभिलेखों, कारतूसों की मात्रा एवं उसके रख रखाव के निरीक्षण के साथ थाना परिसर का भी भृमण किया औऱ क्षेत्र में लगातार गश्त करने की निर्देश दिए। साथ ही संदिग्ध लोगों पर नजर रखने व उनके खिलाफ कानूनी करवाई करने के निर्देश भी थाना पर प्रभारी को दिए।

शनिवार को कलियर थाने की कार्य प्रणाली का जायजा लेने पहुँचे रुड़की सीओ चंदन सिह बिष्ट को थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने सशस्त्र सलामी दी। सीओ रुड़की ने थाने के विभिन्न अभिलेखों की सघन जाँच की। उन्होंने परिसर भ्रमण के अंतर्गत कार्यालय बैरक एवं रसोई घर का निरीक्षण किया |साथ ही प्रशासनिक कार्य प्रणाली में अधिक सुधार किए जाने और पुलिस कर्मियों से जनता से और अधिक सहयोग की भी बात कही। उन्होंने विभिन्न अभिलेखों के साथ साथ शस्त्रों एवम् कारतूसों की मात्रा, उनके रख रखाव का भी निरीक्षण किया। सीओ चन्दन सिह ने नागरिकों से बेहतर संवाद् स्थापित करने पीड़ितों को न्याय दिलाने घटनाओं को अंकित करने असामाजिक तत्वों तथा अपराधिक तत्वों पर कड़ी निगरानी संवेदनशील स्थलों पर नजर रखने गश्त नियमित करने संबंधी आदेश दिये। उन्होंने टीम बनाकर क्षेत्र में चेकिंग अभियान व सत्यापन करने के भी निर्देश दिए।और क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो उसके खिलाफ कड़ी करवाई की जाए।साथ ही शरारती तत्वों के विरुद्ध भी सख्त करवाई की जायेगी ।सीओ रुड़की चन्दन सिंह बिष्ट ने बताया निरीक्षण में अभिलेखों में कुछ खामियां पाई हैं।जिसके सम्बद्ध में निर्देश दे दिए गए हैं। इस दौरान थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल ,ईमली खेडा चौकी प्रभारी अजय शाह ,महिला उनिरीक्षक मन्शा ध्यानी , शिवानी नेगी ,एचसीपी गुमान सिह तोमर , बलबीर सिह ,कॉस्टेबल देवी प्रसाद उप्रेती ,तेजपाल सिह , रहीश खान , विपेंद्र रावत ,श्रीकान्त ,सजीव कुमार,सीमा , मनीषा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here