गंगनहर पुलिस में ड्रोन कैमरे से ट्रेन की पटरी और रामपुर आदि क्षेत्र में निगरानी की। हालांकि इस दौरान पुलिस को सब सामान्य मिला। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि लॉकडाउन और धारा 144 का उलंघन करने वालों पर निरन्तर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जायेगी।

0
237

ट्रेन की पटरियों पर गंगनहर पुलिस ने उड़ाया ड्रोन-रामपुर में भी की निगरानी

उत्तराखंड प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक

सह संपादक अमित मंगोलिया

रुड़की।गंगनहर पुलिस में ड्रोन कैमरे से ट्रेन की पटरी और रामपुर आदि क्षेत्र में निगरानी की। हालांकि इस दौरान पुलिस को सब सामान्य मिला। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि लॉकडाउन और धारा 144 का उलंघन करने वालों पर निरन्तर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जायेगी।

कोतवाली प्रभारी गंगनहर राजेश शाह ने बताया कि लॉकडॉउन लागू होने के बाद अब किसी भी प्रकार का मूवमेंट पूरी तरह बन्द कर दिया गया है और बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति को उसी स्थान पर ठहराए जाने के आदेश प्राप्त हैं। उन्होंने बताया यात्रियों के आवागमन को पूर्ण रूप से बंद किए जाने के बाद कुछ यात्री कुछ समय से ट्रेन की पटरी पटरी होकर पैदल यात्रा करके अपने घरों को जाने का प्रयास कर रहे हैं। आज गंगनहर कोतवाली पुलिस द्वारा ड्रोन के माध्यम से रेलवे पटरी पर दूर-दूर तक पैदल चलने वाले यात्रियों की निगरानी करने हेतु कार्यवाही की गई। ड्रोन के माध्यम से धारा 144 का पालन कराने के लिए रामपुर और रामनगर इलाकों में भी ड्रोन के माध्यम से निगरानी की गई। उन्होंने बताया लॉकडॉउन और धारा 144 का उलंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here