रमजान माह को लेकर भगवानपुर एसडीम संतोष पांडे थाना एसएचओ थपलियाल ने ग्राम छापुर शेर अफगानपुर गणमान्य व्यक्तियों के साथ किया मीटिंग का आयोजन

0
961

*रमजान माह को लेकर भगवानपुर एसडीम संतोष पांडे थाना एसएचओ थपलियाल ने ग्राम छापुर शेर अफगानपुर गणमान्य व्यक्तियों के साथ किया मीटिंग का आयोजन*


*जिसमे शोसल डिस्टेंसिग का रखा गया ख्याल*

क्राइम रिपोर्टर सलमान गौर

सह संपादक अमित मंगोलिया

हरिद्वार। भगवानपुर थाना अंतर्गत ग्राम छापुर शेर अफगानपुर में एसडीएम संतोष पांडे थाना एस एच ओ थपलियाल ने कुशल नेतृत्व में रमजान माह को दृष्टिगत रखते हुए मीटिंग का आयोजन किया।
थाना एसएचओ थपलियाल जी ने ग्राम में मंडावर चौकी इंचार्ज मनोज ममगई, एसआई एलआइयू से किशन लाल शर्मा अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव के सभी जिम्मेदार लोगों के साथ मीटिंग का आयोजन किया जिसमें सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया भगवानपुर एसडीएम संतोष पांडे जी जी ने कहा की रमजान माह शुरू होने वाला है रमजान में सभी लोग नमाज अपने घरों में अदा करेंगे तराबी अपने घरों में पढेंगे रोजा इफ्तारी के समय शोसल डिस्टेंस को ध्यान में रखकर अपने अपने घरों में करेगे।

थाना एसएचओ थपलियाल जी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर पूरे देश मे लॉक डाउन चल रहा है कोरोना वाइरस एक खतरनाक बीमारी है जिससे सभी को बचना है जिससे हम सब की जिम्मेदारी बनती है अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखेगे।
थाना एस एच ओ ने कहा की कोरोना वायरस से बचाव का सबसे अच्छा उपाय है कि सावधानी बरतें अपने घरों में रहे, बे वजह घरों से बाहर न निकले साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें अपने आसपास गंदगी जमा न होने दें, अपने हाथों को बार-बार साफ करें मुंह पर कपड़ा लपेट कर या मास्क लगा कर रखें और विशेषकर हम सभी को सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखना होगा सावधानी बरतने से हम सबकी सुरक्षा होगी अगर गांव में किसी को किसी भी किसी भी समय कोई दिक्कत परेशानी है तो बे झिझक फोन पर भगवानपुर पुलिस को जानकारी दे सकता है जिससे उनकी समस्या का समाधान कराया जा सके। इस बीच चोली शहाबुद्दीन पुर छापुर शेर अफगानपुर सिसौना खूब बानपुर व अन्य गांव के इमाम और प्रधान मौजूद रहे

पुलिस आपकी मित्र हैं 24 घंटे आपकी सेवा के लिए तत्पर है बेवजह बाहर निकलने से बचें धार्मिक स्थलों पर भीड़ इक्कठी न करें गली मोहल्लों में बाहर न निकले अगर कोई बे वजह घूमता पाया जाता है तो पुलिस को उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए मजबूर होना पड़ेगा।
थाना एसएचओ ने कहा की अगर किसी को भी कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देते हैं तो तुरंत डॉक्टर से जांच कराए या पुलिस को फोन करें पुलिस आपकी मदद के लिए हर समय तैयार है देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपका फर्ज बनता है कि प्रशासन का सहयोग करे।
प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करे कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here