दो सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत

0
416

रामनगर। दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ओखलढुंगा के समीप यह वाहन अनियंत्रित होकर पलटते हुए 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया था।
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार (15 फरवरी) की रात पिकअप वाहन में सवार चालक कृपाल सिंह (37 वर्ष पुत्र हीरा सिंह) निवासी ग्राम गोरियादेव कोटाबाग अपने गांव से सामान लेने के लिए बेतालघाट जा रहा था। वाहन में इसी गांव के रमेश चंद्र (36 वर्ष पुत्र बाला दत्त) व मोहित चंद्र (20 वर्ष पुत्र नंदा बल्लभ) भी सवार थे।
ओखलढुंगा के समीप यह वाहन अनियंत्रित होकर पलटते हुए 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने खाई में गिरे वाहन में सवार लोगों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वाहन चालक कृपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि वाहन में सवार रमेश चंद्र की रामनगर आते समय रास्ते में मौत हो गई। तीसरे सवाल मोहित चंद्र को उपचार के लिए रामनगर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन मोहित ने भी हल्द्वानी जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
मंगलवार (16 फरवरी) सुबह चामुंडा कॉलोनी चिलकिया निवासी आनंद सिंह चैहान (42 वर्ष, पुत्र राम सिंह चैहान) अपनी बाइक से रामनगर की ओर आ रहे थे। इसी बीच रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल आनंद को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here