अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी की अध्यक्षता में सामुदायिक संपर्क समूह व विभिन्न समाजों के गणमान्य लोगों की बैठक आयोजित की ।

0
341

अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी की अध्यक्षता में सामुदायिक संपर्क समूह व विभिन्न समाजों के गणमान्य लोगों की बैठक आयोजित की ।

मनोज नोडियाल
कोटद्वार कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी की अध्यक्षता में सामुदायिक संपर्क समूह व विभिन्न समाजों के गणमान्य लोगों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें शहर की कानून एवं शांति व्यवस्था, यातायात व्यवस्था व अन्य समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया। जिसमे सबसे बड़ी समस्या शहर के अंदर यातायात की है।इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी ने कहा कि अगर पब्लिक का स्पॉट मिल् जाता है तो पुलिस को जो काम करने होते है वो काम अच्छे से हो जाते है। ट्राफिक व्यवस्था जिसमे सभी लोग शामिल होते है तो शहर के अंदर ट्राफिक व्यवस्था थोड़ी बिगड़ सी जाती है। तो उन लोगो से बात हुई है वो हमारी इसमें पूरी मदद करेंगे। साथ ही शहर में जो रेडी ठेलिया राष्टीय राजमार्ग पर खड़ी रहती है जिसे वाहनों को पार्किंग नही मिल पाती है और आड़े तिरछे वाहन खड़े रहते है जिसे यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है तो उसके लिए भी अलग से रेडी ठेलो वालो के लिए कही एक जगह चिन्ह्ति कर व्यवस्था की जाएगी। साथ ही जो लड़के रेस ड्राइविंग करते है उसके लिए स्कूल कॉलेजो में अवेयरनेस प्रोग्राम चलाये जायेगे।