हिमाचल प्रदेश के चंबा बस हादसे में अब तक 9 की मौत, 9 जख्मी

0
211

हिमाचल प्रदेश के चंबा बस हादसे में अब तक 9 की मौत, 9 जख्मी

हिमाचल प्रदेश (Chamba Bus Accident) के चंबा जिले में जो बस हादसा हुआ था उसमें अब तक 9 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है. वहीं 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इससे पहले तक 6 लोगों की मौत की बात कही गई थी, अब मौत का आंकड़ा बढ़ गया है. इसके साथ ही राज्य सरकार ने जान गंवाने वालों के परिवार की आर्थिक मदद का ऐलान भी किया है.

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा (Chamba Bus Accident) में सुबह दस बजे के करीब एक भयानक हादसा हुआ था. इसमें चंबा के तीसा में सवारियों से लदी एक प्राइवेट बस गहरी खाई में गिर गई. चंबा के पुलिस अधीक्षक एस. अरुल कुमार ने बताया था कि हादसा बुधवार सुबह तीसा उपमंडल में हुआ. उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि बस चम्बा से तीसा जा रही थी.

ताजा अपडेट के मुताबिक, हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं, 9 ही लोग घायल हैं. चंबा चिले के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि फिलहाल जान गंवाने वाले सदस्यों के परिवार को 20-20 हजार रुपये और घायल लोगों को 5-5 हजार रुपये की तत्कालिक मदद दी गई है. घायल लोगों को तीसा अस्पताल पहुंचाया गया है. स्थानीय लोगों की मानें तो बस तीसा के कॉलोनी मोड़ पर डिसबैलेंस हो होकर खाई में जा गिरी. इस बस में कई विद्यार्थी सवार थे.