· जेके टायर् का भारत में 58 वां अत्याधुनिक ट्रक व्हील्स सेंटर

0
488

जेके टायर ने उत्तराखंड में अपने रिटेल नेटवर्क का विस्तार किया, रुड़की में नए ट्रक व्हील्स सेंटर का किया उद्घाटन

· जेके टायर् का भारत में 58 वां अत्याधुनिक ट्रक व्हील्स सेंटर

· कड़े सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल की श्रृंखला लागू

 

रुड़की, 19 मार्च, 2021: भारतीय टायर उद्योग प्रमुख और ट्रक बस रेडियल सेगमेंट के मार्केट लीडर, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज उत्तराखंड के रुड़की में नए जेके टायर ट्रक व्हील्स सेंटर का उद्घाटन किया। उत्तराखंड में अति आधुनिक फ्लैगशिप केंद्र को सर्वश्रेष्ठ कस्टमर सोलूशन्स प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। फ्लैगशिप केंद्र से उत्तर भारत में 13 केंद्रों के साथ जेके टायर् का नेटवर्क और मजबूत होगा।

नए ट्रक व्हील्स सेंटर का उद्घाटन श्री संजीव शर्मा, महाप्रबंधक – फ्लीट मैनेजमेंट (ट्रक बस रेडियल), जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज और श्री एम.पी. कंजोलिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज, ने वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया । यह वन-स्टॉप सॉल्यूशन सेंटर – कामाख्या मोटर्स – उत्तराखंड में पहला और देश में 58 वां है।

विश्व स्तरीय ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता नए ट्रक व्हील्स सेंटर में उपलब्ध अत्याधुनिक सुविधा, सेवाओं, उच्च प्रशिक्षित सलाहकारों, ट्रक / बस के लिए स्मार्ट टायरों की एक पूरी श्रृंखला, और और जेके टायर की रिटेल आइडेंटिटी अपने एक्सक्लूसिव स्टोर्स के लिए दर्शाते एक्सपीरियंस जोन से झलकती है।

श्री श्रीनिवासु अल्लापन, डायरेक्टर सेल्स एंड मार्केटिंग, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने कहा, “वन-स्टॉप ट्रक और बस टायर देखभाल समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हम तेजी से पूरे देश में अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। उत्तर भारत में एक नए ट्रक व्हील सेंटर का जुड़ाव हमारे ग्राहकों को परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारा लक्ष्य पूरे देश में अपने नेटवर्क का विस्तार करना है, जिससे हमारी बेजोड़ सेवाओं के साथ ट्रक और बस मालिकों की सेवा गुणवत्ता और अनुभव बढ़े। ”

उत्तराखंड में इस केंद्र का शुभारंभ उत्तराखंड और देश भर में अपनी खुदरा उपस्थिति को बढ़ाने के कंपनी के उद्देश्य के अनुरूप है। जेके टायर के पास देश भर में 550 से अधिक ब्रांड शॉप्स हैं जो कंप्यूटराइज्ड व्हील एलाइनमेंट, टायर रोटेशन, नाइट्रोजन इन्फ्लेशन और टायर इन्फ्लेशन सहित उच्च गुणवत्ता वाली मशीनरी द्वारा एक छत के नीचे सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करके ग्राहक को 360-डिग्री एक्सपीरियंस प्रदान करती हैं।

ग्राहकों को एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के लिए नए शोरूम में संपर्क रहित सेवाएं, डिजिटल भुगतान, सभी सुरक्षा उपायों के साथ प्रशिक्षित तकनीशियन, ट्रक सेनिटेशन आदि जैसे कार्यों और सुरक्षा सावधानियों की एक श्रृंखला है। जेके टायर ने उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता में अपने पूरे खुदरा नेटवर्क में सरकार के जनादेश के अनुरूप कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किए हैं।