सल्ट के पर्यवेक्षक करन मेहरा ने कार्यकर्ताओं से की रायशुमारी

0
409

सल्ट के पर्यवेक्षक करन मेहरा ने कार्यकर्ताओं से की रायशुमारी

सल्ट के व्याखुली पड़ौ सेवाधाम में हुआ कार्यकर्ता संवाद

अल्मोड़ा 18 मार्च : प्रदेश के विकास के लिए अब जनता परिवर्तन चाहती है। भाजपा की नीतियों से लोग परेशान हैं और कांग्रेस पार्टी पर निगाहें टिकाए हुई हैं। ऐसे में 2022 के चुनावों के लिए सल्ट विधानसभा का उपचुनाव महत्वूपर्ण साबित होगा। कार्यकर्ता एकजुट रहे और संगठन को मजबूत बनाने का भरसक प्रयास करें। कांग्रेस पार्टी इस चुनाव में हर हाल में सल्ट विधानसभा में अपना परचम फहराएगी।
यह बात सल्ट विधानसभा के पर्यवेक्षक और रानीखेत के विधायक करन मेहरा ने शशीखाल स्थित व्याखुली पड़ौ सेवाधाम के परिसर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। मेहरा ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। गैरसैंण को कमिश्नरी बनाकर अल्मोड़ा और बागेश्वर को उसमें शामिल कर सरकार ने कुमाऊं के गौरव से खिलवाड़ करने का प्रयास किया है। जिसे जनता किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के दोहरे चरित्र को समझ चुकी है। मेहरा ने कहा कि जनता को कांग्रेस पार्टी से विकास की उम्मीद है। इसलिए सल्ट उपचुनावों के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का प्रयास करें। विधायक मेहरा ने कहा कि पार्टी हाईकमान कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल रखते हुए सल्ट विधानसभा के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी उम्मीदवार के प्रति प्रत्येक कार्यकर्ता को समर्पित होकर कार्य करना होगा। उन्होंने दावा किया कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत कांग्रेस पार्टी इस चुनाव में जीत का परचम फहराएगी।
बैठक में ब्लॉक प्रमुख विक्रम रावत, गंगा पंचोली, आर्यंद्र शर्मा, मुन्नी आर्या, संजय रावत, शिवम रावत, महेश आर्या, भगत रावत, गोपाल रावत, मोहन सिंह आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।