भाजपा नेतृत्व की खींचतान में मर रही है गरीब जनता – गरिमा

0
534

भाजपा नेतृत्व की खींचतान में मर रही है गरीब जनता – गरिमा

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता  गरिमा मेहरा दसोनी ने स्वास्थ्य विभाग पर बड़ा इल्जाम लगाया है।
गरिमा दसोनी ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के झगड़े में उत्तराखंड की गरीब और भोली भाली जनता आज मरने को मजबूर है ।

दसोनी ने कहा कि आज स्वास्थ्य विभाग लाखों की तादाद में कोरोना किट उपलब्ध होने के बावजूद उनका वितरण सिर्फ इसलिए नही कर पा रहा कि उनपर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की फ़ोटो चस्पा है। दसोनी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस त्रासदी और संकटकाल में भी मुख्यमंत्री तीरथ रावत जोकि स्वयं स्वास्थ्य मंत्री भी हैं उनको अपनी हनक और ईगो एक तरफ रखते हुए स्वयं आगे आकर जनहित में इन कोरोना कीटों को बटवाने के आदेश देने चाहिए थे पर भाजपा के लोगों में श्रेय लेने की इतनी ज्यादा होड़ है कि इन नेताओं के लिए जनता के जीवन की और स्वास्थ्य की कोई कीमत नहीं।

दसोनी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इतनी ही श्रेय लेने की मारामारी है तो आइंदा से भाजपा के लोग सिर्फ कमल के फूल को ही स्वास्थ्य महकमे से जुड़ी हुई चीजों पर छपा लिया करें लेकिन गरीब जनता को अपनी नूरा कुश्ती से दूर रखें। दसोनी ने कहा अच्छा होता अगर मुख्यमंत्री तीर्थ रावत खुद आगे आकर बड़ा दिल दिखाते हुए स्वास्थ्य विभाग से इन कोरोना कीटों को बांटने के लिए कहते। गरिमा ने कहा कि इससे पहले भी जब राज्य सरकार को 4 वर्ष पूरे हुए थे तो 9 करोड़ के भुगतान से लाखों की तादाद में छपाई गयी विकास पुस्तकें सिर्फ इसलिए नहीं बंटवाई गई थी क्योंकि उनमें त्रिवेंद्र रावत की फोटो थी और उनका ही गुणगान था।

 

भले ही वह प्रकरण भाजपा का अपना अंदरूनी मामला था लेकिन पैसा उत्तराखंड की गरीब जनता का बर्बाद हुआ। आज जनता दवाइयों के अभाव में मर रही है और भाजपा के नेताओं को सिर्फ और सिर्फ पड़ी है तो श्रेय लेने की होड़ ।दसोनी ने कहा के आपदा काल में मुख्यमंत्री तीरथ रावत का और स्वास्थ्य विभाग का यह कृत्य अक्षम्य है।