मनीष वर्मा की CM से अपील

0
376

देहरादून । पूर्व राज्य मंत्री,वरिष्ठ भाजपा नेता और भाजपा की उपलब्धियों पर 2 सुपरहिट गाने जारी करने वाले मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मांग की है कि कोरोंना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए अब आवश्यकता है कि टीकाकरण को 24 घंटे कर दिया जाए ।

श्री वर्मा ने कहा कि हाल ही में देखने में आया है कि सरकारी व निजी विभागों में कार्यरत कर्मचारी / अधिकारी को वैक्सीनेशन में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। क्यूंकि 10 बजे जाकर पंजीकरण करवाना होता है और फिर मोबाइल पर पंजीकरण sms आधा घंटे तक आता है व फिर 2 बजे तक ही टीकाकरण हो पाता है और 2 से 3 भोजन अवकाश हो जाता है तत्पश्चात 3 बजे विंडो खुलने पर पंजीकरण शुरू किया जाता है जिसका sms आधा घंटे बाद आता है और 4.30 बजे सर्वर बन्द हो जाता है। ,इस कारण जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

श्री  वर्मा ने कहा कि भारत सरकार ने अब वैक्सीनेशन सबके लिए समान कर दिया है और कोई फ्रंट लाइन वॉरियर या स्टाफ जैसी व्यवस्था नहीं है क्यूंकि कुछ अस्पतालों ने इस योजना को पलीता लगाते हुए कुछ नय लोगो को ऑब्लाइज किया जिससे भारत सरकार की गाइडलाइन बिगड़ गई वहीं देहरादून में भी 2 अस्पतालों को इस प्रकरण में गलत किए जाने पर बन्द किया गया है और जांच चल रही है ।
श्री वर्मा ने कहा कि पत्रकारों आदि के लिए भी अब वहीं गाइडलाइन काम करेगी जो सबके लिए और आयु आदि में छूट देने हेतु अथवा फ्रंटलाइन लाइन वर्कर आदि की गाइडलाइन केंद्र सरकार द्वारा रोक दी गई है सभी सामान रूप से निर्धारित आयु व्यवस्था अनुसार टीकाकरण करवाएंगे तथा 24 घंटे का प्रावधान नियमो में है उसको लागू किया जा सकता है।