मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ‘गढ़वाल हितैषिणी सभा’ द्वारा सौपा गया ज्ञापन

0
446

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ‘गढ़वाल हितैषिणी सभा’ द्वारा सौपा गया ज्ञापन
—————————————-
सी एम पपनैं

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पर्वतीय ग्रामीण अंचल में, स्वास्थ सेवाओ को बेहतर बनाने को लेकर, दिल्ली प्रवास मे स्थापित, उत्तराखंड की सबसे पुरानी व प्रतिष्ठित प्रवासी सामाजिक संस्था, ‘गढ़वाल हितैषिणी सभा’ के पदाधिकारियो द्वारा, सोमवार को, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन मे मुलाकात कर, उत्तराखंड के ग्रामीण अंचल की समस्याओं पर एक बहुउद्देशीय ज्ञापन सौपा गया।

ज्ञापन मे उत्तराखंड के ग्रामीण अंचल में, जनमानस के मध्य तेजी से फैल रहे बुखार-खांसी पर शीघ्र नियंत्रण करने। स्वास्थ्य सेवाओ को उत्तराखंड के दूरदराज क्षेत्रों में पहुंचाने। कोरोना विषाणु संक्रमण पर ग्रामीण अंचल मे शीघ्रता से नियंत्रण व बचाव हेतु, वैक्सिनेशन का क्रम बढ़ाने। उत्तराखंड के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को दुरुस्त करने की मांग की गई है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा, गढवाल हितैषिणी सभा के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया गया, सरकार पूरे उत्तराखंड में वेक्सिनेशन में तेजी ला रही है। उत्तराखंड के प्रत्येक क्षेत्र में स्वास्थ सेवाऐ पहुंचाने के साथ-साथ, कोविड टेस्ट की भी व्यवस्था कर रही है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने हेतु, गढवाल हितैषिणी सभा के मात्र दो पदाधिकारियों को ही इजाजत दी गई थी। सभा अध्यक्ष, नरेंद्र सिंह नेगी व महासचिव पवन कुमार मैठाणी द्वारा मुख्यमंत्री से मुलाकात की गई।

उत्तराखंड की स्वास्थ सेवाओं में सुधार लाने के लिए, इससे पूर्व विगत माह मई में, सभा पदाधिकारियों द्वारा, दिल्ली स्थित, उत्तराखंड रेजिडेंटस कमिश्नर इला गिरी के माध्यम से भी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित गया था।
————-
cmpapnai1957@gmail.com
9871757316