कांग्रेस ने बनाये 13 जिलों के प्रभारी

0
663

कांग्रेस ने बनाये 13 जिलों के प्रभारी

देहरादून : उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक समिति के अध्यक्ष पूर्व मंत्री नवप्रभात की अध्यक्षता में व संयोजक प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के संयोजकत्व में सम्पन्न हुई।

बैठक की जानकारी देते हुए धस्माना ने बताया कि बैठक में अध्यक्ष नवप्रभात ने सभी सदस्यों से आग्रह किया कि चुनाव घोषणा पत्र में जनता से जुड़े ज्यादा से ज्यादा मुद्दों को सम्मलित किया जाय और इसके लिए समिति राज्य में व्यापक स्तर पर हर वर्ग के लोगों तक पहुंच कर उनके विचार आमंत्रित करें। श्री धस्माना ने बताया कि इसके लिए राज्य के सभी 13 जनपदों के लिए प्रभारी नियुक्त किये गए।

उन्होंने बताया कि विधायक मनोज रावत को पौड़ी, लक्ष्मी राणा को टिहरी, मातबर सिंह कंडारी को रुद्रप्रयाग, नानक चंद को चमोली, संजय पालीवाल को उत्तरकाशी, मनोज तिवारी को पिथौरागढ़, प्रेमानंद महाजन को चंपावत, मैदन सिंह बिष्ट को बागेश्वर, सतपाल ब्रह्मचारी को नैनीताल व अल्मोड़ा, महेंद्र पाल को उधम सिंह नगर उनको मनोज तिवारी सहयोग करेंगे, हाजी सरवियार खान व जगतार सिंह बाजवा हरिद्वार, विधायक फुरखान अहमद देहरादून उनको सूर्यकांत धस्माना सहयोग करेंगे ।

धस्माना ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि जिस भी जनपद में प्रभारी समिति के अध्यक्ष व संयोजक को बैठक में सहयोग हेतु बुलाना चाहेंगे उनमें वे शामिल होंगे।
धस्माना ने बताया कि सभी प्रभारियों से अपेक्षा की गई है कि हर हाल में 30 अगस्त तक अपने प्रभार वाले जिले में बैठक कर उसकी रिपोर्ट 31 अगस्त तक समिति को सौंप दें जिससे चुनाव घोषणा पत्र समय पर तैयार किया जा सके और चुनाव से काफी पहले चुनाव घोषणा पत्र जारी कर जनता के बीच ले जाया जा सके।
बैठक में विधायक मनोज रावत, विधायक फुरखान अहमद, पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, लक्ष्मी राणा, हाजी सरवियार खान व सतपाल ब्रह्मचारी ने प्रतिभाग किया।