पीएम मोदी ने थपथपाई सीएम धामी की पीठ

0
446

पीएम मोदी ने थपथपाई सीएम धामी की पीठ

देहरादून । शुक्रवार को ऋषिकेश एम्स में आयोजित समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी की पीठ थपथापाई और उन्हें शाबासी दी। दरअसल पीएम मोदी ऋषिकेश में स्थापित नए ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करने आए थे। इस दौरान आयोजित समारोह में देश के स्वास्थ्य मंत्री समेत राज्य के तमाम कैबिनेट मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष और तमाम अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इस समारोह को सीएम धामी ने संबोधित किया और डबल इंजन की गति से बढ़ते विकास कार्यों का उल्लेख किया। सीएम धामी जब अपना भाषण खत्म कर आए तो पीएम मोदी ने सबके सामने उनकी पीठ थपथपाई। संदेश साफ था कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व से आलाकमान बहुत खुश है।

पीएम मोदी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में पीएम केयर्स फंड से निर्मित आधुनिक आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इसके साथ ही वह देशभर में इस फंड से स्थापित 35 आक्सीजन प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण भी कि‍या। प्रधानमंत्री ने मंच से ही देशभर के 35 पीएसए आक्सीजन प्लांट का रिमोट से बटन दबाकर उद्घाटन किया। जिसमें ऋषिकेश एम्स में स्थापित 1000 लीटर प्रति मिनट क्षमता के पीएसए आक्सीजन प्लांट का भी उद्घाटन शामिल है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री का विशेष स्नेह है। इसीलिए प्रदेश वासियों का उनसे लगाव है। उन्हें उत्तराखंड की हमेशा चिंता रहती है। उत्तराखंड को प्रधानमंत्री ने कई सौगात दी हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने देश में आक्सीजन प्लांट के निर्माण के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद व्‍यक्‍त किया। मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंडवासियों की ओर से प्रधानमंत्री का स्वागत एवं अभिनंदन किया।