नितिन जोशी बने आप युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष,कहा पार्टी की मजबूती के लिए करुंगा काम 

0
246

नितिन जोशी बने आप युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष,कहा पार्टी की मजबूती के लिए करुंगा काम

AAP ने किया संगठन विस्तार, दो नए उपाध्यक्ष,उत्तम भंडारी और डी के पॉल समेत, युवा मोर्चा अध्यक्ष की अहम जिम्मेदारी नितिन जोशी को दी

आज आम आदमी पार्टी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए पार्टी में काम कर रहे कई कार्यकर्ताओं को कई अहम जिम्मेदारियां दी। पार्टी ने प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी की संस्तुति के बाद, नए पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए उन्हें पार्टी की नीतियों को आगे बढाने और पार्टी को सशक्त करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। इसके अलावा पुराने कुछ पदाधिकारियों को भी अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आगामी चुनावों को देखते हुए पार्टी ने युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष के रुप में दिगमोहन नेगी की जगह , नितिन जोशी को नई जिम्मेदारी दी है। इसके साथ प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी घोषित करने के साथ ,दो नए प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए हैं जिनमें गढवाल यूनीवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डॉ उत्तम भंडारी को प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ डी के पाल को भी प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। इनके अलावा संजय पोखरियाल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनाए गए जबकि वीरेन्द्र सिंह को प्रदेश सचिव की नई जिम्मेदारी दी गई है।

 

इस मौके पर उपस्थित देहरादून जोन प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए पार्टी लगातार अपने संगठन को मजबूत कर रही है। उन्होंने कहा कि अब वक्त बदलाव का है। जनता भी बदलाव चाहती है । कांग्रेस बीजेपी ने बारी बारी से प्रदेश के संसाधनों को लूटने का काम किया है। लेकिन अब आप पार्टी प्रदेश को और लुटने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में पार्टी बडी ही मजबूती के साथ चुनाव लडेगी । उन्होंने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें पार्टी की मजबूती और आगामी चुनावों में पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने की जिम्मेदारी दी।

आप के नए पदाधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारी लेते हुए एकजुट होकर पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया और मिलकर आगामी चुनावों में पार्टी को बेहतर करने की दिशा में काम करने की बात कही। इस दौरान यूथ विंग के नए प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी ने कहा,युवाओं के लिए आप पार्टी लगातार लड़ती रहेगी चाहे रोजगार की बात हो या युवाओं के बेहतर शिक्षा की बात हो। उन्होंने कहा,प्रदेश के युवा मिलकर अब युवाओं की सरकार बनाएंगे जिससे प्रदेश का युवा आत्मनिर्भर बन सके और रोजगार के लिए उसे दर दर न भटकना पड़े।