गुलदार ने बुर्जुग महिला को बनाया निवाला, पोते को मिलने आ रही थी कोटद्वार

0
150

गुलदार ने बुर्जुग महिला को बनाया निवाला, पोते को मिलने आ रही थी कोटद्वार
कोटद्वार। ग्राम भैडगांव से एक बुर्जुग महिला कोटद्वार के लिए निकली थी। लेकिन देर सांय तक कोटद्वार नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। आशंका जताई जा रही है कि बुजुर्ग महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। ग्रामीण देर रात से बुर्जुग महिला की तलाश में जुटे हैं।मामला दुगड्डा ब्लॉक के भैडगांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक एक बुर्जुग महिला जुवा गांव से सवारी न मिलने के कारण पैदल अपने पोते को देखने कोटद्वार के लिए निकली थी। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई।काफी खोजबीन के बाद गांव की सड़क से दूर झाड़ियों के बीच बुर्जुग महिला का अदखाया शव मिला। महिला की शिनाख्त जयंती देवी ग्राम भैडगांव उम्र 65 वर्ष के रूप में हुई।
परिजन मनोज कंडवाल ने बताया कि जुआ गांव से दूर 2 किलोमीटर यात्री सेट के समीप चप्पल और रुमाल मिला तो कुछ दूर पर बैग मिला। इन स्थानों पर खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। इसी आधार पर खोजबीन की गई तो काफी दूर झाड़ी के अंदर महिला का अदखाया शव मिला। जिसके बाद ही ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला।
ग्रामीणों व परिजनों की मांग है कि वन विभाग पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें। गुलदार को पकड़ने के लिए में पिंजरा लगाएं ।वहीं उप जिलाधिकारी कोटद्वार संदीप कुमार ने पट्टी पटवारी को मौके पर भेजा और घटना की पूरी जानकारी ली, उपजिलाधिकारी ने कहा पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी साथ ही वन विभाग को क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए है।