भोजन का स्वाद लेना है तो एक बार जरूर आए हैं चिलीज रेस्टोरेंट

0
460

देहरादून में खाने के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी जो भी भोजन के शौकीन लोग चिलीज रेस्टोरेंट धर्मपुर आरा घर मैं आते थे उनके लिए एक और पटेल नगर लालपुल पर नई शाखा चिलीज रेस्टोरेंट के द्वारा खोल दी गई है सबसे बड़ी बात यह है कि जिस प्रकार ग्राहकों के स्वाद को प्लीज परिवार ने कई वर्षों से परोसा है उसी को देखते हुए अब प्लीज परिवार ने पटेल नगर लालपुल पर अपने ग्राहकों के लिए नई शाखा का शुभारंभ किया है पटेल नगर जीएमएस रोड ट्रांसपोर्ट नगर क्लेमेंट टाउन कारगी चौक शिमला बाईपास के सभी भोजन के शौकीन अब वहां पर पहुंच सकते हैं चिलीज के एमडी सचिन नारंग लगातार इस प्रयास में है की अपने पुराने ब नये ग्राहकों को किस प्रकार से उच्च गुणवत्ता वाला भोजन दिया जाए उनके प्रयास इस ओर जारी हैं बताते चलें कि विगत दिनों राजधानी देहरादून के लालपुल में चिलीज रेस्ट्रो की एक और शाखा का शुभारंभ हो गया है । देहरादून के मेयर  सुनील उनियाल गामा द्वारा इस शाखा का शुभारंभ किया गया । इस दौरान चिलीज रेस्ट्रो के एमडी  कृष्ण कुमार नारंग(लाली भाई ) ने बताया कि उनका एक रेस्टोरेंट आराघर मंडी के समीप है जहां लोग अपने परिवार के साथ खाना खाने आते हैं और लोगों द्वारा उन्हें प्रेरित किया गया जिस कारण आज देहरादून में एक ओर शाखा खोलने का उन्होंने निर्णय लिया ।

उन्होंने कहा कि देहरादून के लोग खाने के बहुत षौकीन हैं और उनकी सेहत और स्वाद को देखते हुए उन्होंने रेस्टोरेंट खोलने का विचार किया था और अपने पहले रेस्टोरेंट की सफलता के बाद अब यह दूसरा रेस्टोरेंट खोला है ताकि लोगों को उचित दामों पर अच्छा और पोष्टिक खाना मिल सके।उन्होंने मेयर  गामा समेत  सीताराम भट्ट,अनीता सिंह एवं  राकेश कुमार  का इस अवसर पर पधारने के लिए आभार जताया।

उन्होंने आगे कहा कि जैसे लोगों ने उनके रेस्टोरेंट पर अपना भरोसा जताया है आगे भी इस शाखा द्वारा भी वो जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेंगे। उन्होंने यहां आए तमाम लोगों और तीडिया बंधुओं का भी आभार प्रकट किया