सिडकुल स्थित कंपनी में कार्यरत कर्मी की सडक हादसे में मौत

0
825

रुद्रपुर। बीती रात हल्द्वानी रोड पर सिडकुल की किसी कंपनी में कार्यरत कर्मी को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इससे वह लहूलुहान हालत में सडक पर तड़प रहा। इसी बीच ड्यूटी से वापस लौट रहे पुलिस कर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। बताया जाता है कि 27 अंकित सागर पुत्र स्व राजेंद्र सागर निवासी हरिपुर सुगा रामपुर रोड हल्द्वानी सिडकुल की किसी फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार की रात कंपनी से बाइक से वापस र घर जा रहा। बेलबाबा मंदिर के पास उसकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। वह सडक किनारे घायल अवस्था में तड़प रहा। इसी बीच हल्द्वानी से
मुल्जिम ड्यूटी से वापस जा रहे पुलिस कर्मियो ने उसे सडक पड़ा देखा तो उन्होंने वाहन रुकवाया और उसे रुद्रपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने जानकारी लेने के बाद मृतक के परिजनों को घटना से अवगत कराया। परिवार के लोग भी पहुंच गए। फिलहाल आरोपी चालक का पता नहीं चल सका है।