यूनियन बैंक एंप्लाइज यूनियन उत्तराखंड की अति महत्वपूर्ण बैठक देहरादून के एक निजी होटल में संपन्न

0
680

देहरादून

यूनियन बैंक एंप्लाइज यूनियन उत्तराखंड की अति महत्वपूर्ण बैठक देहरादून के एक निजी होटल में संपन्न हुई बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष  केसी ध्यानी ने की बैठक में ऑल इंडिया यूनियन बैंक स्टाफ फेडरेशन के चेयरमैन एचडी मिश्रा व कोषाध्यक्ष अनिल सिंह लखनऊ से आए उपस्थित रहे इस मीटिंग का संचालन महामंत्री डीपी शर्मा द्वारा किया गया मीटिंग में उत्तराखंड के विभिन्न दूरदराज व आसपास के साथियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें संजय जैन मनोज यानी संदीप जोशी रोहित वर्मा आशु वाल्मीकि संजय थापा बबीता देवी मनमोहन रावत नवीन कुमार शिवम कोहली सुमन पैनली विकास धनराज पवन सोनू आदि मौजूद रहे।
बैठक में निम्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

1- बैंकिंग क्षेत्र में हो रहे दिन प्रतिदिन कार्यों व बदलाव उसे ग्राहकों तक पहुंचाने हेतु चर्चा की गई जिसमें बैंक द्वारा ग्राहकों की आवश्यकता व उनके कार्यों को आसान बनाने हेतु उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी गई।

2- बैंक द्वारा ग्राहकों हेतु विभिन्न रेणु जमा पर किए गए बदलाव पर चर्चा की गई जिसमें ग्राहकों को अधिक से अधिक फायदा हो सके।

3- शाखाओं में कर्मचारियों की कमी होने के कारण ग्राहकों का कार्यों में रुकावट पड़ रही है जिससे समय-समय पर ग्राहक बैंक पर नाराज भी हो जाते हैं लंबे समय से लंबित स्टाफ की भर्ती ना होने से टेंपरेरी कार्यरत स्टाफ नाराज है।

4- संगठन के छठे श्री मासिक अधिवेशन हेतु शीघ्र ही तिथि तय करने पर चर्चा की गयी।अध्यक्ष की अनुमति से सभा समाप्ति घोषित की गयी।