स्पीकर रितु खंडूरी  के साथ अमर्यादित व्यवहार समस्त नारी जाति का अपमान: आशा

0
827

 

स्पीकर रितु खंडूरी  के साथ अमर्यादित व्यवहार समस्त नारी जाति का अपमान: आशा

भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस से माफी मांगने को कहा

देहरादून। उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष  रितु खंडूरी  के साथ कांग्रेस विधायकों का अमर्यादित व्यवहार उन समस्त महिलाओ का अपमान है जिनके संघर्ष के बलबूते उत्तराखंड राज्य का निर्माण हुआ, कांग्रेस विधायकों का आचरण निंदनीय है। जिसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।
यह बात भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा उत्तराखंड की प्रदेश अध्यक्ष  आशा नौटियाल ने काशीपुर में विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को स्वर्गीय सुषमा स्वराज अवार्ड प्रदान करने के दौरान पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी महिलाओं को सम्मान की दृष्टि से नहीं देखती, एक महिला विधानसभा अध्यक्ष  रितु खंडूरी के साथ अमर्यादित व्यवहार इस बात का प्रमाण है। आशा नौटियाल ने कहा कि सदन मे कांग्रेस विधायकों के आचरण को किसी भी स्थिति मे स्वीकार नही किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सदन जन मुद्दों पर चर्चा के लिए आयोजित किया जाता है, लेकिन कांग्रेस हताशा और निराशा से गुजर रही है, इसी हताशा में वह इस तरह की हरकत कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष  आशा नौटियाल जी ने सभी जिलाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि कांग्रेस के विधायकों द्वारा जिस प्रकार सदन में माननीय विधानसभा अध्यक्ष  रितु खंडूरी भूषण  के साथ अभद्रता की है उसकी हम सब मातृशक्ति निंदा करते हैं कांग्रेस के विधायकों ने सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाई है इसलिए सभी जिलाध्यक्ष अपने-अपने जिले में कांग्रेस पार्टी का पुतला दहन करे।
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री रेखा कुमारी ने कहा कि कांग्रेस के नेता महिलाओं का सम्मान करना जानते ही नहीं और यह कई मौकों पर साबित भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी व उनके साथ अमर्यादित व्यवहार करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व से स्पीकर रितु खंडूरी के साथ किए गए अमर्यादित व्यवहार के लिए माफी मांगने को कहा है। अन्यथा भाजपा महिला मोर्चा पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी।